Lava Storm 5G: 8GB RAM और 5000mAH बैटरी वाली लावा की सबसे धांसू स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी

Lava Storm 5G Price In India

भारत में सभी लोग अपने भारत के बने हुए स्मार्टफोन को उसे करना पसंद करते हैं, इसी में हमारी एक इंडियन कंपनी जिसे हम लावा के नाम से भी जानते हैं बता दे की लव के इस कंपनी के द्वारा काफी अच्छे स्मार्टफोन हमें देखने को मिल रहे हैं. जो लोग एक बजट फोन और अच्छी फीचर्स के साथ फोन को लेना चाहते हैं उनके लिए एक खुशखबरी है.

लावा की इस फोन में हमें 8GB रैम और 5000 mAH बैटरी वाली सबसे धांसू स्मार्टफोन देखने को मिल रहा है जिसमें अन्य फीचर्स भी है जो की काफी जबरदस्त बताई जा रही है नीचे दिए गए आर्टिकल को पड़े

Lava Storm 5G

लावा कंपनी के द्वारा लावा स्ट्रांग 5G को इंडियन मार्केट में ला दिया गया है जो की एक बजट फोन के रूप में बताया जा रहा है जिसमें हमें अच्छे खासे फीचर्स देखने को मिल रहे हैं जैसे की 8GB रैम और 5000 एम जैसी बैटरी वाली है सबसे धांसू स्मार्टफोन जो की कीमत बस इसकी इतनी रखी गई है जो की एक व्यक्ति इसको आसानी से खरीद सके तो आईए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में और प्राइस के बारे में.

Lava Storm 5G Display Quality

lava storm 5g

लावा की इस फोन की अगर हम डिस्पले क्वालिटी की बात करें इस फोन में हमें 6.7 इंचेज की एक बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और बताया जा रहा है कि इस फोन के डिस्प्ले में हमें Punch hole display with widevine L1 DRM देखने को मिलती है.

Lava Storm 5G Battery Quality

लावा की इस बजट फोन में हमें जैसे डिस्प्ले की क्वालिटी अच्छी खासी देखने को मिल रही है वैसे ही इस फोन में हमें बैटरी की क्वालिटी भी बहुत अच्छी बताई जा रही है जिसमें हमें 5000 mAH की बैटरी देखने को मिलती है, और इस फोन में हमें 33 वाट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है और इस फोन में हमें USB TYPE -C CABLE भी देखने को मिलती है.

Lava Storm 5G RAM & STORAGE

लव किस बजट फोन में हमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ इस फोन को हम खरीद सकते हैं जो कि इतने कम प्राइस में काफी अच्छा और काफी बेहतर राम और स्टोरेज देखने को मिल रही है.

Lava Storm 5G Camera Quality

lava storm 5g

Lava Storm 5G स्मार्टफोन की हम कैमरा क्वालिटी की बात करें अगर इस फोन में हमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ड्यूल कैमरा देखने को मिलती है और वही हम और सेल्फी कैमरे की बात करें तो इस फोन में हमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलता है.

Lava Storm 5G Processor

Lava Storm 5G प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में हमें सॉलिड परफॉर्मेंस जो की 2.4 गीगाहर्टज ऑक्टा कोर का सपोर्ट मिलता है जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 का प्रोसेसर दिया गया है.

Lava Storm 5G Price In India

लावा कि फोन की अगर हम कीमत की बात करें तो लव की इस फोन को एक बजट फोन के रूप में बताया जा रहा है जो कि इतने अच्छे खासे परफॉर्मेंस के साथ और फीचर्स के साथ और कैमरे क्वालिटी और प्रोसेसर के साथ इस फोन को हम ऑफलाइन भी और ऑनलाइन खरीद सकते हैं फ्लिपकार्ट अमेजॉन जैसे वेबसाइट से तो बता दे कि इस फोन की कीमत 13999 रखी गई है

Lava Storm 5G Review

लावा की इस स्मार्टफोन को आप सब लोग पूरा देख ही चुके हैं क्या फीचर्स और क्या कैमरा क्वालिटी क्या प्रोसीजर देखने को मिल रही है इतने अच्छे खासे बजट फोन के रूप में इसे बताया जा रहा है तो आप लोग इस वीडियो को जाकर चेक आउट कर सकते हैं देख सकते हैं और भी अधिक जानकारी ले सकते हैं ऐसी और जानकारी के लिए आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8GB RAM और 5000 mAH बैटरी वाली lava company की सबसे धशू स्मार्टफोन ,कीमत बस इतनी ? अयोध्या मे बन रहे मंदिर की मूर्ति के 10 अवतार और क्यू बनई गई काली मूर्ति Iphone के टकर मे आया realme का धसू स्मार्टफोन 108 mp कैमरा के साथ ,कीमत बस इतनी Vivo की सबसे धशू स्मार्टफोन 67 वाट फास्ट चार्जिंग और 64 mp वाला कैमरा ,कीमत बस इतनी 10,000 के बजट मे मिलने वाला smartphone सबसे जादा 6 gb ram के साथ और भी फीचर्स देखने को मिल जाएंगे , जल्दी बना ले अपना Samsung का स्मार्टफोन मात्र 5,999 मे 4 gb ram और भी धशू फीचर्स ,जल्दी देखे Top 5 Expensive Upcoming Smartphone 2024 :भारत मे आने वाली सबसे महेंगी स्मार्टफोन ,इस फोन मे घर जाएगा । The Most Expensive Bikes in India : भारत की सबसे महेंगी बाइक कीमत जान के हैरान हो जयएंगे ? UK07 Rider Bike Collection : ‘babu bhaiya’ करोड़ की बाइक ? BIGG BOSS 17 contestant Abhishek Kumar को evicted कर दिया ?जाने