Lift Movie (2024) Review: money heist की Tokoyo भी नजर आयेगी,जाने क्या रोल है?

Lift Movie एक हॉलीवुड मूवी है ,जिसको Netflix par रिलीज किया जाएगा । इस मूवी को बहुत जल्दी रिलीज करने का अनाउंस किया गया है , जानेंगी की इस मूवी में money heist की Tokoyo भी नजर आयेगी ।

Lift Movie 2024

Netflix पर रिलीज होने वाली यह मूवी जनवरी में होगा बता जा रहा है इस मूवी को बनाने में 100 मिलियन डॉलर बजट बताया जा रहा है ।

और इस मूवी को भारत में काफी बेसबरी से इंतजार कर रहे है लोग इस मूवी की जैसे ट्रेलर ayi वैसे ही लोगो को बहुत अच्छा लगा और इस मूवी के लिए बाते करने लगे इस मूवी में हमे मनी heist की Tokoyo भी नजर आने वाली है ।

इस मूवी को गूगल पर सर्च किया गया

बताया जा रहा है की इस मूवी के लेकर काफी क्रेज है लोगो मे और भारत में इस मूवी को search list में सबसे आगे रखा गया था । बताया जा रहा है की Lift Movie गूगल पर no 1 ट्रेंडिंग पर भी है । लोगो को बहुत इंतजार है ।

Lift Movie Actor

इस मूवी में हमे बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस देखने को मिलेंगे आइए जानते है की इस मूवी में कोन कोन से एक्टर नजर आने वाले है ।

Kevin Hart, Gugu Mbatha-Raw, Vincent D’Onofrio, Úrsula Corberó, Billy Magnussen, Jacob Batalon, Jean Reno, Sam Worthington, Burn Gorman, Yun Jee Kim, Viveik Kalra, Paul Anderson हमे जाने आने वाले है ।

Lift Movie Director & Producer

Lift Movie की हम डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की बात कर तो हमे इस मूवी के Director F. Gary Gray है औरKevin Hart, Brian Smiley, Matt Reeves, Adam Kassan, Simon Kinberg, Audrey Chon यह सभी है।

Lift movie को कोन – कोन से भाषा में देखने को मिलेगी –

हमे इस मूवी को अन्य भाषा में देखने को मिलेगी बताया जा रहा है की इस मूवीको लेकर भारत में भूत क्रेज देखने को मिल रहा है । आइए जानते है किस किस भाषा में देखने को मिलेगी –Hindi, Tamil, Telugu, German, French, Italian, Spanish, Portuguese, Japanese, Czech, Polish, Turkish, Ukrainian, Thai, Vietnamese, Hungarian, Indonesian, Filipinos, में देखने को मिलेगी यह मूवी ।

Lift Movie StoryLine

इस मूवी में बताए गया है की एक कॉमेडियन मूवी और एक चोरी के उपर पूरी कहानी बताई जा रही । जिसमे अपनी ex girlfriendke लिए सभी लोग एक चोरी को अंजाम देते है ।

Lift Movie Release date

इस मूवी को 2023 में रिलीज करने वाली थी लेकिन कुछ डिकटो के कारण इस मूवी को delay कर दिया गया । अब इस मूवी को 2024 के जनवरी में रिलीज किया जाएगा 12 जनवरी का डेट बताए जा रहा है खबरों की माने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8GB RAM और 5000 mAH बैटरी वाली lava company की सबसे धशू स्मार्टफोन ,कीमत बस इतनी ? अयोध्या मे बन रहे मंदिर की मूर्ति के 10 अवतार और क्यू बनई गई काली मूर्ति Iphone के टकर मे आया realme का धसू स्मार्टफोन 108 mp कैमरा के साथ ,कीमत बस इतनी Vivo की सबसे धशू स्मार्टफोन 67 वाट फास्ट चार्जिंग और 64 mp वाला कैमरा ,कीमत बस इतनी 10,000 के बजट मे मिलने वाला smartphone सबसे जादा 6 gb ram के साथ और भी फीचर्स देखने को मिल जाएंगे , जल्दी बना ले अपना Samsung का स्मार्टफोन मात्र 5,999 मे 4 gb ram और भी धशू फीचर्स ,जल्दी देखे Top 5 Expensive Upcoming Smartphone 2024 :भारत मे आने वाली सबसे महेंगी स्मार्टफोन ,इस फोन मे घर जाएगा । The Most Expensive Bikes in India : भारत की सबसे महेंगी बाइक कीमत जान के हैरान हो जयएंगे ? UK07 Rider Bike Collection : ‘babu bhaiya’ करोड़ की बाइक ? BIGG BOSS 17 contestant Abhishek Kumar को evicted कर दिया ?जाने