Goa Railway Station: गोवा जाने के लिए इस रेल्वे स्टेशन पर उतरे ,आगे पढे

Goa Railway Station

जो लोग गोवा जाने का plan कर रहे है ,उनके लिए खुश खबरी है ,बहुत से लोग google पर सर्च करते है की goa railway station के बारे मे ,और बहुत से लोगों को दिकत होता है की रेल्वे के माध्यम से गोवा कैसे जाए और किस स्टेशन के लिए टिकट ले ,आइए जानते है ,गोवा जाने के लिए किस रेल्वे स्टेशन पर उतरे ।

Goa Railway Station

आप सब को बैट दे की गोवा कोई Railway station नहीं है ,गोवा एक स्टेट है। और जो लोग गोवा जाने के लोए सोच रहे और उनको मालूम नहीं है की किस रेल्वे स्टेशन पर उतरे तो यह आर्टिकल आपके लिए है , आइए जानते है। Near by railway station in goa .

Madgaon Junction Railway Station

मडगाँव जंक्शन रेलवे स्टेशन  गोवा स्टेट का सबसे बिजी रेल्वे स्टेशन मे से एक हैं, अनेकों यात्री यह पर अलग अलग राज्यों से रोजना यह आते है , यह रेल्वे स्टेशन मडगाँव सिटी से 2किलोमीटर पर है । यह रेल्वे स्टेशन मुंबई ,केरल,कोलकाता, विजयवाड़ा ,चेन्नई ,न्यू दिल्ली जैसे अन्य राज्यों से जुरा हुआ है । इस रेल्वे स्टेशन पर हमे 3 प्लेटफॉर्म देखने को मिल जाते है ।

MADGAON RAILWAYS STATION PHOTO

Madgaon Junction Railway Station Code- MAO

Madgaon Junction Railway Station प्लेटफॉर्म – 3

Thivim Railway Station

यह रेल्वे स्टेशन North Goa Railway Station मे आता है , गोवा जाने लिए यह रेल्वे स्टेशन का लोग जादा उपयोग करते है , इस स्टेशन से लग भाग सारी ट्रेन रुक कर ही जाती है । मडोबी नदी जाने के लिए लोग इशी रेल्वे स्टेशन पर उतरते है ,इस रेल्वे स्टेशन से गोवा की राजधानी पणजी या की करमाली रेल्वे स्टेशन लगभग 8 किलोमीटर की दूरी पर है । यह रेल्वे स्टेशन कोंकण लाइन मे आता है । और इस स्टेशन मे हमे 2 प्लेटफॉर्म देखने को मिलता है ।

goa railway station

Thivim Railway Station Code – THVM

Thivim Railway Station Platfrom- 02

Karmali Railway Station

Goa Railway Station के बारे मे जानने वालों को बात दे की गोवा कोई रेल्वे स्टेशन नहीं है , गोवा जाने के लिए आप सभी को गोवा स्टेट यानि बीच के नजदीकी रेल्वे स्टेशन है जो की यात्री को आने मे प्रॉब्लेम न हो । करमाली रेल्वे स्टेशन गोवा की राजधानी वाली रेल्वे स्टेशन है ,आप यह भी या सकते हो ,यह स्टेशन North Goa Railway Station मे आता है। इस स्टेशन को कोंकण लाइन से जुरा हुआ है । और इस स्टेशन पर हमे 2 प्लेटफॉर्म देखने को मिल जाते है ।

गोवा रेल्वे स्टेशन

karmali Railway Station Code – KRMI

karmali Railway Station Platfrom- 02

Goa Railway Station Near Beach

Madgao Railway station near by beach – colva beach

Thivim Railway station near by beach – bagha beach

Which railway station is best for Goa Beach?

Madgaon railway station

Which part of Goa is near to railway station?

Vasco d- gama

Nearest railway station to North Goa

Thivim Railway sation

Goa railway station Name

Margao and Vasco-da-Gama

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8GB RAM और 5000 mAH बैटरी वाली lava company की सबसे धशू स्मार्टफोन ,कीमत बस इतनी ? अयोध्या मे बन रहे मंदिर की मूर्ति के 10 अवतार और क्यू बनई गई काली मूर्ति Iphone के टकर मे आया realme का धसू स्मार्टफोन 108 mp कैमरा के साथ ,कीमत बस इतनी Vivo की सबसे धशू स्मार्टफोन 67 वाट फास्ट चार्जिंग और 64 mp वाला कैमरा ,कीमत बस इतनी 10,000 के बजट मे मिलने वाला smartphone सबसे जादा 6 gb ram के साथ और भी फीचर्स देखने को मिल जाएंगे , जल्दी बना ले अपना Samsung का स्मार्टफोन मात्र 5,999 मे 4 gb ram और भी धशू फीचर्स ,जल्दी देखे Top 5 Expensive Upcoming Smartphone 2024 :भारत मे आने वाली सबसे महेंगी स्मार्टफोन ,इस फोन मे घर जाएगा । The Most Expensive Bikes in India : भारत की सबसे महेंगी बाइक कीमत जान के हैरान हो जयएंगे ? UK07 Rider Bike Collection : ‘babu bhaiya’ करोड़ की बाइक ? BIGG BOSS 17 contestant Abhishek Kumar को evicted कर दिया ?जाने